News

Filmwrap: नेपोटिज्म पर बोलीं अनन्या, क्यों मांगी आलिया भट्ट की मां ने माफी?

1. कोरोना के डर के बीच वायरल हो रहा ये बॉलीवुड सॉन्ग, सहवाग ने भी किया शेयर

कोरोना वायरस ने दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाओं को तगड़ा झटका दिया है. सिनेमा से लेकर स्पोर्ट्स की हस्तियां भी इस वायरस के प्रकोप से बचने के लिए लोगों को आगाह कर रही हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने अनोखे अंदाज में एक गाना शेयर किया है. अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले सहवाग ने रेट्रो बॉलीवुड का एक गाना शेयर किया है जो अपने लिरिक्स के चलते मौजूदा दौर में काफी प्रासंगिक हो गया है. इस बॉलीवुड सॉन्ग के बोल हैं: ‘हाथ ना लगाइए…कीजिए इशारा दूर-दूर से’.

2. एयरपोर्ट ने पुराना बताया अफरा-तफरी का वीडियो, आलिया की मां ने मांगी माफी

कई लोग ऐसे भी हैं जो इस दौरान अपने घरों से देश के हालातों पर ट्वीट कर रहे हैं. ऐसा ही एक ट्वीट आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने किया था. सोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दिल्ली के एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल देखा गया था. हालांकि दिल्ली एयरपोर्ट ने एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद अपनी प्रतिक्रिया से साफ किया है कि सोनी ने पुराना वीडियो शेयर किया था.

3. नेपोटिज्म पर बोलीं करण की स्टूडेंट अनन्या पांडे, हमें फायदा है लेकिन…

नेपोटिज्म पर फिर एक बार बॉलीवुड में बहस जोर पकड़ सकती है. चंकी पांडे की बेटी और स्टूडेंट्स ऑफ ईयर पार्ट टू से डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने कहा है कि स्टार किड होने का फायदा तो मिलता है. फिल्म इंडस्ट्री में आसानी से एंट्रो हो जाती है लेकिन आखिर में सबकुछ ऑडियंश पर डिपेंड करता है.

4. घर पर रहकर भी ऐसे फिट रकुल प्रीत, कहा- बहानों से कैलोरी नहीं घटेगी

कोरोना आउटब्रेक के बाद सभी जिम और फिटनेस क्लब बंद कर दिए गए हैं. हालांकि बावजूद इसके सेलेब्स फिट रहने के लिए कोई न कोई फंडा ढूंढ ही ले रहे हैं. पिछले कुछ वक्त में कई स्टार्स ने घर पर रहने के बावजूद फिट रहने के तरीके सोशल मीडिया पर शेयर किे हैं और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट की है जिसमें वह घर पर रहतने हुए फिट रहने की तरकीब बता रही हैं.

5. काम से दूर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं अमीषा पटेल, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी होती हैं, जिन्हें बहुत कम समय में अच्छा-खासा स्टारडम मिल जाता है. अमीशा पटेल बॉलीवुड की उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं.

6. कोरोना की वजह से रुकी हुई इन शोज की शूटिंग, प्रोडक्शन हाउस हुए बंद

कोराना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ टीवी वर्ल्ड का काम भी ठप पड़ गया है. 19 मार्च से 31 मार्च तक किसी भी तरह की शूटिंग पर रोक है. ऐसे में बैकअप एपिसोड की कमी के चलते दर्शकों को कुछ शोज के रिपीट टेलीकास्ट भी देखने पड़ सकते हैं. कोरोना के इस गंभीर संकट की चपेट में कौन कौन से बड़े शोज आए हैं, चलिए जानते हैं.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *