News

Film Wrap: सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से नाखुश शेखर, लॉकडाउन में इस एक्टर का बुरा हाल

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से इस बात को लेकर उनके प्रशंसक खूब जोर दे रहे हैं कि एक्टर के सुसाइड की वजह का पता लगाना चाहिए. NCP के लीडर और कैबिनेट मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ ने बॉलीवुड सेलेब्स अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के पुराने ट्वीट्स को ढूंढ निकाले हैं और अब वे उनपर सवाल उठा रहे हैं.

सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं शेखर सुमन, कहा फिर से हो तहकीकात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से इस बात को लेकर उनके प्रशंसक खूब जोर दे रहे हैं कि एक्टर के सुसाइड की वजह का पता लगाना चाहिए. हाल ही में एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई जिसमें पाया गया कि सुसाइड करने से ही एक्टर का निधन हुआ है. मगर सुशांत के कई सारे फैन्स रिइनवेस्टिगेशन की मांग कर रहे हैं. एक्टर शेखर सुमन भी यही चाहते हैं कि एक बार फिर से एक्टर की सुसाइड की तहकीकात होनी चाहिए.

लॉकडाउन में हुआ एक्टर का बुरा हाल, पोस्ट में छलका दर्द, मांग रहे काम

बंदिनी, सिद्धिविनायक और कितनी मोहब्बत है जैसे शोज का हिस्सा रह चुके टीवी एक्टर शार्दूल पंडित सुरक्षित रहने के लिए इंदौर स्थित अपने घर रवाना हो गए हैं. एक्टर ने हाल ही में एक इंस्टा पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन और बिगड़ती आर्थिक स्थिति के बारे में जिक्र किया है.

स्मोकिंग पर मिलिंद सोमन ने किया ट्वीट, कोविड-19 को लेकर लोगों को दी ये सलाह

मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. वे रन‍िंग और एक्सरसाइज के वीड‍ियोज और फोटोज शेयर कर लोगों को भी फिट रहने को प्रेरित करते हैं. अब उन्होंने फिटनेस को लेकर एक और मैसेज लोगों को दिया है. उनका यह मैसेज खासकर स्मोक‍िंग करने वालों के लिए है.

महाराष्ट्र के मंत्री ने अमिताभ-अक्षय पर उठाए सवाल, पेट्रोल के बढ़ते दाम पर कब बोलेंगे?

NCP के लीडर और कैबिनेट मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ ने बॉलीवुड सेलेब्स अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के पुराने ट्वीट्स को ढूंढ निकाले हैं और अब वे उनपर सवाल उठा रहे हैं. जितेंद्र का कहना है कि अमिताभ और अक्षय ने पिछली सरकार के पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने पर सवाल खड़े किए थे तो फिर अब दोनों मौन क्यों हैं?

क्या बॉलीवुड में सभी आउटसाइडर्स के साथ होता बुरा बर्ताव? फरहान अख्तर ने बताया सच

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है. लेकिन उनके निधन के बाद बॉलीवुड में उस डिबेट ने फिर जोर पकड़ लिया है जो बीच में थीमी पड़ गई थी. हम बात कर रहे हैं नेपोटिज्म कल्चर की जो बॉलीवुड में लंबे समय से देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड के कई सितारे उन कलाकारों को निशाने पर ले रहे हैं जिन्हें नेपोटिज्म की वजह से मदद मिली है.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *