News

Film Wrap: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज, ट्रोल्स को सोनम का कड़ा जवाब

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत, रविवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर ली है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने सुसाइड करने का फैसला लिया. फादर्स डे पर हर कोई अपने पिता के प्रति आभार जता रहा है. लोग सोशल मीड‍िया के जर‍िए अपने पिता को फादर्स डे विश कर रहे हैं.

बिहार में रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर ली है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने सुसाइड करने का फैसला लिया. इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बिहार में सुशांत की इस करीबी दोस्त पर केस दर्ज किया गया है.

ट्रोल्स को सोनम कपूर का कड़ा जवाब, ‘अपने पिता की बेटी होने पर गर्व ‘

सोनम कपूर अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आती रहती हैं. सोनम के ट्वीट और बाकी सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर वायरल होते हैं और ऐसे में उन्हें बहुत सी बार खराब कमेंट्स और ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन जबसे सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान ली है, मामला कुछ अलग ही हो गया. अचानक से देशभर की जनता जाग उठी है और सब बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ बोलने लगे हैं.

फादर्स डे पर अमिताभ ने पिता संग शेयर की खास फोटो, कहा- सूरत वैसी ही रह जाती है

फादर्स डे पर हर कोई अपने पिता के प्रति आभार जता रहा है. लोग सोशल मीड‍िया के जर‍िए अपने पिता को फादर्स डे विश कर रहे हैं. यूं तो अमिताभ बच्चन अपने पिता की लिखी कव‍िताएं या उनके साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं, पर फादर्स डे की बात कुछ और है. आज के दिन अमिताभ ने पिता हर‍िवंश राय बच्चन के नाम अपनी एक शानदार कव‍िता पेश की है.

फादर्स डे पर यूं पुरानी यादें ताजा कर रहे बॉलीवुड सेलेब्स, Photos

21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अलावा फादर्स डे का भी जश्न मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने पिता के साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पिता के साथ फोटोज साझा कर उन्हें फादर्स डे विश किया है. अनुष्का ने अपने कॉलेज के दिनों को याद कर पापा संग होने वाले कन्वर्सेशन का भी जिक्र किया है.

शाहरुख खान से ऋतिक रोशन तक, ये हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के कूल डैडी

पिता और बच्चों का रिश्ता बेहद खास होता है. बच्चे जब छोटे होते हैं तो एक पिता उसके साथ अपना बचपना जीता है. जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो एक पिता धीरे-धीरे अपने जीवन के कमाए तजुर्बे उनके साथ बांटता है. कभी डांट फटकार से तो कभी दुलार प्यार से उसे सही रास्ते पर चलने की हिदायत देता है. कोई पिता अपने निर्मल हृदय में प्यार लिए ऊपर से सख्त होता है तो कुछ होते हैं कूल डैडीज.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *