News

Film Wrap: कोरोना वायरस से परेशान राखी सावंत, घर में वर्कआउट कर रहे रणवीर सिंह

फिल्म रैप के जरिए जानिए सोमवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

घर में वर्कआउट कर रहे हैं रणवीर सिंह, दीपिका के साथ शेयर की तस्वीर

कोरोना वायरस के मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या से सरकार काफी चिंतित है और इसके लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं. पंजाब के बाद अब महाराष्ट्र में कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया गया है. बॉलीवुड सितारे भी इस दौरान सेल्फ क्वारनटाइन में चले गए हैं.

लंदन से वापस लौटे फिल्म निर्देशक मणि रत्नम के बेटे, खुद को किया क्वारनटीन

जैसे-जैसे देश में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे लोगों द्वारा सतर्कता भी खूब बरती जा रही है. कनिका कपूर की लापरवाही जगजाहिर होने के बाद से सितारे काफी ज्यादा सतर्क हो गए हैं और देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं. जो भी सितारे या सितारों के परिवार का कोई सदस्य विदेश से वापस आ रहा है, वो पहले कुछ दिनों के लिए खुद को क्वारनटाइन कर ले रहा है. इस फहरिश्त में नया नाम साउथ सिनेमा के फिल्ममेकर मणि रत्नम का जुड़ गया है.

जब कैद हुए लोग और सड़कों पर पसरा सन्नाटा, इन फिल्मों में दिखा लॉकडाउन

देश में कोरोना वायरस फैलने के बाद से ही आइसोलेशन, जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसे शब्द काफी आम हो गए हैं. हालांकि केवल रियल लाइफ में ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी कई बार लॉकडाउन की परिस्थितियों को दिखाया गया है. जानते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जब फिल्म का कोई किरदार या पूरा शहर ही लॉकडाउन की चपेट में आ गया था.

कोरोना वायरस से परेशान राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, मांगी प्रभु से माफी

देशभर में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकारें कदम उठा रही हैं. बावजूद अनेक प्रयासों ने कोरोना के संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सेलिब्रिटीज भी अपने फैन्स को सावधान रहने की सलाह दे रही हैं.

जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में छत पर आया बच्चन परिवार, यूजर्स ने पूछा ये सवाल

अमिताभ बच्चन शुरू से ही कोरोना वायरस से लोगों को बचने के तरीके बता रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जनता में जागरूकता फैलाने की कई कोशिशें की हैं और इसके साथ ही उन्होंने विज्ञापन में भी काम किया है.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *