News

Bigg Boss 13: सलमान ने किया एविक्शन का ऐलान, जानें कौन हुआ घर से बाहर

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते एविक्शन में सलामन खान ने दोबारा कंटेटस्टेंट्स को सरप्राइज दिया. दरअसल इस हफ्ते बिग बॉस में कोई भी कंटेस्टेंट एविक्ट नहीं हुआ है. इस सरप्राइज के अलावा इस हफ्ते घर में अदनान सामी और रजत शर्मा बतौर गेस्ट नजर आए.

सलामन खान ने सबसे पहले एविक्शन में आरती सिंह का नाम लिया था. जैसे ही आरती सिंह का नाम आया, आरती ने अपसेट होते हुए कहा- आई लव यू सर. लेकिन सलामन का यह अनाउंसमेंट मजाक था. जैसे ही आरती ने यह बात कही, सलमान ने एविक्शन में ट्विस्ट लाते हुए कहा- इसलिए तुम नहीं जा रही. तो तुम बैठ जाओ. सलमान के इस ट्विस्ट ने आरती को तो राहत की सांस दिला दी लेकिन शहनाज गिल और माहिरा शर्मा एविक्शन के लिए साफ हो गया.

लेकिन फिर सलमान ने दोनों का नाम लेते हुए उन्हें भी एक और मौका दिया. सलमान ने बताया कि इस हफ्ते कोई घर से बेघर नहीं हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि माहिरा शर्मा और शहनाज गिल अभी भी खतरे में हैं.

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 13:आसिम के फैन्स ने बिग बॉस को किया एक्सपोज, लीक हुई चैट

शॉकिंग! बिग बॉस 13 में खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, हुईं एलिमिनेट

अदनान सामी ने गाया गाना

एविक्शन के अलावा इस हफ्ते बिग बॉस 13 के घर में सिंगर अदनान सामी ने भी अपने गानों से कंटेस्टेंट्स का दिल जीत लिया. उन्होंने सलमान की मूवी का ही फेमस गाना सुन जरा समेत बॉलीवुड के मशहूर गाने सुनाए. अदनान के अलावा शो में रजत शर्मा भी नजर आए. रजत ने सलमान से शादी को लेकर भी सवाल किए. उन्होंने मजाकिए लहजे में कहा- तो आप ना खुद शादी करेंगे ना किसी और को करने देंगे. रजत की इस बात पर हंसते हुए सलमान ने कहा कि वे इस बात पर शर्मिंदा हैं. उनकी यह बात सुनकर बाकी लोग भी हंसने लगे.

बता दें बिग बॉस 13 अपने आखिरी पड़ाव में है. बहुत जल्द बिग बॉस 13 खत्म होने वाला है. फिलहाल आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल खतरे में हैं. उनके अलावा शो में अभी सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई हैं. फैंस आसिम और सिद्धार्थ के बीच कड़ी टक्कर मान रहे हैं.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *