News

Bigg Boss: विशाल ने नहीं किया मधुरिमा को कॉल, एक्ट्रेस बोलीं- नहीं मिलेंगे कभी

बिग बॉस में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की लड़ाई को कौन भूल सकता है. मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह पर पैन से अटैक किया था. वीकेंड का वार में सलमान खान ने मधुरिमा को इस हरकत पर काफी डांटा था और घर से बेघर कर दिया था.

मधुरिमा तुली के घर से बेघर होने के बाद विशाल काफी परेशान हो गए थे. विशाल ने कहा था कि घर से बेघर होने के बाद वह मधुरिमा से एक बार मिलना जरूर चाहेंगे. विशाल ने हमेशा मधुरिमा के प्रति एक सॉफ्ट कॉर्नर रखा है. वह शो में भी मधुरिमा को सपोर्ट करते नजर आए हैं, लेकिन एक समय पर जाकर दोनों की काफी लड़ाई भी देखने को मिली थी.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बनाईं एक दूसरे से प्रोफेशनल दूरियां, जानिए वजह

Bigg Boss 13: क्या गेम के लिए अरहान को बनाया बलि का बकरा? रश्मि ने दिया जवाब

स्पॉटबॉय के मुताबिक, मधुरिमा तुली ने कहा, ‘विशाल आदित्य सिंह ने शो में कहा था कि वह बाहर आने के बाद मुझसे मिलना चाहता है, लेकिन मुझे उसकी तरफ से कोई कॉल नहीं आई है.’ यानी अब मधुरिमा से विशाल आदित्य सिंह ने कोई संपर्क नहीं किया और अभी तक दोनों की कोई मुलाकात भी नहीं हुई है.

View this post on Instagram

🌸🌸 Wearing this cool jumpsuit by @estera_trends Styled by @shailjaanand

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

मधुरिमा ने इसके अलावा कहा कि वह विशाल से जीवन में कभी नहीं मिलना चाहेंगी और वह जीवन में कभी दोबारा ऐसा नहीं करना चाहतीं. मधुरिमा तुली ने कहा कि उन्होंने घर से बाहर आने के बाद बिग बॉस का वो एपिसोड भी देखा था. उन्होंने कहा कि अब हमें मूव ऑन कर लेना चाहिए.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *