News

सुशांत सिंह राजपूत की तेहरवी पर फैंस हुए भावुक, ऐसे किया याद

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े 13 दिन हो गए हैं. एक्टर के यूं अलविदा कह देने से हर कोई उदास है. बॉलीवुड के एक जगमगाते सितारे के यूं चले जाने से हर किसी को धक्का लगा है. अब सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम विदाई कह लीजिए या तेहरवी, एक्टर को आखिरी बार फिर सभी ने याद किया है. सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है.

सुशांत की याद में बनेगी फाउंडेशन

एक्टर के निधन के बाद परिवार ने भी एक औपचारिक स्टेटमेंट जारी किया है. स्टेटमेंट में सुशांत की याद में सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) का निर्माण करने का फैसला लिया गया है. उस फाउंडेशन के जरिए उन नौजवानों की मदद की जाएगी जिन्हें साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स में इंट्रेस्ट है. अब परिवार के इस फैसले से हर कोई काफी खुश है. वहीं एक्टर की तेहरवी पर उन्हें ट्रिब्यूट भी दिया जा रहा है.

फैन्स का एक्टर को ट्रिब्यूट

सोशल मीडिया पर #SushantInOurHeartsForever ट्रेंड कर रहा है. हर कोई एक्टर को याद कर रो रहा है और उनकी तरफ अपने प्यार का इजहार कर रहा है. एक यूजर लिखते हैं- 13 दिन हो गए जब तुम चले गए हम सभी से दूर चले गए. आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे. विश्वास नहीं होता कि आप हमारे बीच नहीं हैं. वहीं दूसरे यूजर सुशांत को याद करते हुए कहते हैं कि वो एक ऐसे एक्टर थे जो अपने सभी फैन्स से काफी प्यार करते थे. यूजर ट्वीट कर लिखते हैं- सुशांत अपने हर फैन्स से प्यार करते थे. सुशांत हमेशा समय निकाल अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए बात किया करते थे. कुछ यूजर्स ने सुशांत के बेहतरीन करियर को भी याद किया है. उन्होंने सुशांत को एक लाजवाब एक्टर तो बताया ही है, इसके अलावा एक्टर की ऐसी खूबियों को भी याद किया है जिसकी वजह से वो दूसरों से अलग और खास थे.

सुशांत की मौत के 13 दिन बाद आया परिवार का बयान, किया बड़ा ऐलान

सलमान खान ने आर्या देख की सुष्मिता सेन की तारीफ, बोले- इसे कहते हैं दबंग

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और हर उस इंसान से पूछताछ की जा रही है जो एक्टर से जुड़ा था.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *