News

लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कल रिम्स में हुआ था टेस्ट

  • रिम्स में शनिवार को लालू यादव का लिया था सैंपल
  • रिपोर्ट निगेटिव आने से डॉक्टरों ने राहत की सांस ली

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. शनिवार को उनकी कोरोना टेस्ट कराई गई थी जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई.

एहतियात के तौर पर कोरोना वायरस की जांच के लिए लालू यादव और उनके तीन सहयोगियों के सैंपल शनिवार को लिए गए थे. कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने राहत की सांस ली है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

असल में, झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स में भर्ती लालू यादव के पेइंग वार्ड के बगल में कोविड वार्ड बनाया गया है. इसे लेकर लालू प्रसाद यादव के परिवार के लोग भी कई बार आपत्ति दर्ज करा चुके हैं. लालू प्रसाद यादव का रिम्स में इलाज चल रहा है. लालू प्रसाद यादव मधुमेह और दिल की बीमारी से पीड़ित हैं. उन्हें किडनी संबंधी भी दिक्कत है जिसका इलाज रिम्स में चल रहे हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

रिम्स में जिस प्रकार से पिछले कुछ दिनों से कोविड वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी उसे लेकर लालू प्रसाद यादव का टेस्ट जरूरी हो गया था. लालू प्रसाद यादव और उनके साथ रहने वाले तीन सेवादारों की भी कोरोना वायरस जांच कराई गई थी, जिनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है.

सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी था संक्रमित

कुछ दिन पहले रिम्स में इलाज करा रहे सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया था. लालू की सुरक्षा में तैनात यह पुलिसकर्मी छुट्टी पर था. छुट्टी से लौटने के बाद कोरोना जांच में वह पॉजिटिव पाया गया था.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *