News

राजस्थान: भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, कई घायल

  • भीलवाड़ा में रोडवेज बस-जीप के बीच में भिड़ंत
  • 5 पुरुष, 3 महिला और एक बालिका की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. यह दुर्घटना भीलवाड़ा जिले में बिगोड के पास एक रोडवेज बस और जीप के बीच हुई. रोडवेज बस कोटा जिले से भीलवाड़ा बस डिपो की ओर जा रही थी. वहीं, क्रूजर में सवार परिवार शादी समारोह से लौट रहा था.

घायल लोगों को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस भयंकर सड़क हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया.

शादी समारोह में शरीक होकर अपने गांव लौट रहा परिवार भीलवाड़ा शहर से क्रूजर में सवार होकर कोटा जिले की रामगंज मंडी के लिए रवाना हुआ था. क्रूजर को बिगोड कस्‍बे के पास रोडवेज बस के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए ओवर टेक करने के चक्‍कर में टक्‍कर मार दी.

ये भी पढ़ें- Corona Virus: जापानी क्रूज पर फंसे भारतीयों की PM से गुहार, प्लीज मोदी जी हमें बचा लीजिए…

उसके बाद बस भी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई. इसके कारण 9 लोगों की मौत हो गई. इसमें 5 पुरुष, 3 महिला और एक बालिका थी. घायलों को बिगोड के उपस्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती करवाया गया है, जहां से 15 गंभीर घायलों को भीलवाड़ा में रेफर कर दिया गया है. वहीं, सूचना पर जिला कलेक्‍टर राजेंद्र भट्ट, पुलिस अधिक्षक हरेंद्र महावर सहित कई अधिकारी भी अस्‍पताल में पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Jamia Student Protest: जामिया में छात्रों के प्रदर्शन पर FIR दर्ज, पुलिस बोली- हमने नहीं की मारपीट

घायलों का कहना है कि वह रामगंज मंडी तहसील के खंधारा गांव के रहने वाले है. भीलवाड़ा में आजाद नगर निवासी जगदीश त्रिवेदी के बेटे की शादी समारोह से आ रहे थे.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *