News

भारत आएगा 108MP कैमरा-SD 865 प्रोसेसर वाला Xiaomi स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने कल यानी 13 फरवरी को चीन में Mi सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. ये स्मार्टफोन्स Mi 10 और Mi 10 Pro हैं. भारत में आम तौर पर Mi सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च नहीं किए जाते हैं. लेकिन इस बार स्थिति बदल सकती है.

Xiaomi India हेड और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट से ये लगभग साफ है कि Mi 10 सीरीज स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च किए जाएंगे.

मनु जैन द्वारा किए गए इस ट्वीट में Mi 10, Mi 10 Pro के बारे में बताया गया है. साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘ये Mi 10 है इसमें Snapdragon 865 प्रोसेसर, 108 मेगापिक्सल का कैमरा, 5G और भी बहुत कुछ है.’

उन्होंने कहा है, ‘Mi Fans, हम इस कटिंग एज टेक्नलॉलजी भारत में फर्स्ट ऐक्सेस दिलाने के लिए काम कर रहे हैं. आपको पता है कि मेरा मतलब क्या है?’

मनु जैन के इस ट्वीट से ये उम्मीद लगाई जा रहा है कि Mi 10 भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. हालांकि अभी लॉन्च की टाइमलाइन नहीं बताई गई है, लेकिन अगले महीने इसे भारत में पेश किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें – Airtel के ये चार नए प्लान्स हुए पेश, मिलेंगे डेटा-कॉलिंग के फायदे

Mi 10 और Mi 10 Pro की बात करें तो न दोनों स्मार्टफोन्स में Qualcomm का फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 865 दिया गया है. Mi 10 Pro का 5G वर्जन भी लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *