News

बॉलीवुड ही नहीं साउथ के सितारों ने भी किया कोरोना कमांडोज को सेल्यूट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार देशभर में 22 मार्च, 2020 को जनता कर्फ्यू का पालन किया गया. इस दौरान शाम को पांच बजे पूरा देश अपने घर के बाहर निकल कर आया और कोरोना वायरस का सामना करने के लिए निरंतर देश की सेवा में लगे हुए कमांडो, पुलिस, डॉक्टर्स का ताली बजा कर शुक्रिया अदा किया. इस मौके पर बॉलीवुड का हुजूम तो नजर आया ही साथ में साउथ इंडस्ट्री के सितारे भी पीछे नहीं रहे.

जूनियर एनटीआर, राम चरण और अल्लु अर्जुन जैसे बड़े सितारे अपने घर की बालकनी में परिवार संग नजर आए. इस दौरान सितारों ने तालियां बजा कर कोरोना कमांडोज का शुक्रिया अदा किया. एक्टर राम चरण ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने घर की बालकनी से ताली बजाते नजर आ रहे हैं. एक्टर अल्लू अर्जुन अपने पूरे परिवार के साथ इस खास मौके पर घर से बाहर इकट्ठा हुए और तालियां बजाईं. मगर सबसे क्यूट वीडियो एक्टर जूनियर एनटीआर का रहा. उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया वीडियो में वे अपने बेटे को गोदी में उठाए हुए हैं और मंदिर की घंटी बजाते नजर आ रहे हैं. उनका बेटा भी इस क्रिया में उनका साथ दे रहा है और तालियां बजा रहा है.

View this post on Instagram

Salute to all our brothers and sisters in healthcare and emergency services, who are selflessly leading this fight against #COVID19

A post shared by Jr NTR (@jrntr) on

View this post on Instagram

Great feeling ! Great initiative @narendramodi ji So proud of INDIA. JAI HIND #indiafightscorona

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan) on

View this post on Instagram

GRATITUDE !

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline) on

बच्चन परिवार का कोरोना कमांडोज को सलाम, ऐश्वर्या-अभिषेक ने बजाई ताली

काजोल के बेटे ने बजाई थाली, किया कोरोना कामांडोज को सैल्यूट

रजनीकांत ने की थी अपील

बता दें कि जनता कर्फ्यू से पहले साउथ के मेगास्टार्स रजनीकांत और कमल हासन ने वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक किया था और उनसे घर पर रहने का आग्रह किया था. यही नहीं एक्टर कमल हासन ने तो ये भी बताया था कि इस दौरान घर में बोर होने से बचने के लिए क्या-क्या किया जा सकता है. बॉलीवुड की बात करें तो अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी, काजोल, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन समेत तमाम सितारों ने अपने घर से बाहर निकलकर तालिया और थालियां बजाईं.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *