News

फिरोजाबाद में युवती से छेड़छाड़, घर में घुसकर डाला खौलता तेल

  • तहरीर पर मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही पुलिस
  • झुलसी युवती का सरकारी अस्पताल में चल रहा उपचार

उत्तर प्रदेश सरकार भले ही कानून-व्यवस्था की बेहतरी के दावे कर रही हो लेकिन आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. खासकर महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं पर भी लगाम नहीं लग पा रही है. अब फिरोजाबाद में एक युवती पर खौलता तेल डाले जाने की घटना सामने आई है. झुलसी युवती का उपचार सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है. बताया जाता है कि पचोखरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को उसी के गांव के तीन युवक अमरदीप, कनोरंजन और मोहित परेशान करते थे और अक्सर फब्तियां कसते थे. युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोप है कि तीनों उसके घर पहुंच गए और गाली-गलौज के साथ मारपीट और पीड़िता के साथ जबरदस्ती की.

यह भी पढ़ें- UP: रेप की कोशिश में गए थे जेल, बेल पर छूटे तो लड़की की मां को मार डाला

उस समय युवती की मां पकौड़े तल रही थी. तीनों ने खौलता तेल युवती पर उड़ेल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई. युवती का चेहरा और हाथ भी झुलस गया है. युवती को परिजन आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले गए. हालत में थोड़ा सुधार होने के बाद युवती अपनी मां के साथ थाने पहुंची और आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर सेक्स रैकेट में गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

इस संबंध में सीओ टुंडला अजय चौहान ने कहा कि लड़की को फ्रॉड कहे जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. लड़की के पिता ने तहरीर दी है कि उसकी बेटी पर गर्म तेल डाल दिया गया है, जिससे वह झुलस गई है. उन्होंने कहा कि लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. सीओ ने कहा कि इस केस में कार्रवाई की जाएगी.

(फिरोजाबाद से सुधीर शर्मा का इनपुट)

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *