News

दिल्ली: एयरपोर्ट जाने वाले अंडरपास में भरा बारिश का पानी, रास्ता बंद

  • दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई जगह जलभराव
  • जलभराव की वजह से कई जगह यातायात प्रभावित

राष्ट्रीय राजधानी में आज (बुधवार) हुई भारी बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव के कारण यातायात प्रभावित हुआ है. दिल्ली में महिपालपुर से एयरपोर्ट और एरो सिटी जाने वाले अंडरपास में बारिश का पानी भर गया. इसके साथ ही अंडरपास वाली सड़क पर दरारें पड़ गई हैं. बारिश से प्रभावित इस मार्ग पर लोगों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई है. हालात ऐसे हैं कि अंडरपास ब्रिज के ऊपरी हिस्से से पानी टपक रहा है.

दिल्ली पुलिस ने ट्विटर के जरिए राष्ट्रीय राजधानी में यातायात के लिए मार्गों में बदलाव के बारे में लोगों को जानकारी दी है. पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि महिपालपुर से बाईपास की तरफ रोड धंस गयी है. जिसकी वजह से यातायात प्रभावित है. दिल्ली पुलिस ने इस मार्ग के प्रयोग करने से बचने की सलाह दी है. अशोक रोड पर भी यातायात प्रभावित हुआ है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-गुरुग्राम में बारिश से जलभराव, कई रास्ते बंद, देखें ट्रैफिक अलर्ट

जलजमाव के कारण मिंटो ब्रिज के पास भी यातायात प्रभावित हुआ है. बता दें कि रविवार को हुई मूसलाधार बारिश के दौरान इसी जगह डीटीसी की बस और कई ऑटो जलभराव के बीच फंस गए थे.

दिल्ली यातायात पुलिस ने कहा, गिरधारी लाल मार्ग, गुरु रविदास मार्ग, मायापुरी फ्लाईओवर के नीचे, प्रह्लादपुर फ्लाईओवर के नीचे, धौलाकुआं से गुरुग्राम, नारायणा से लोहा मंडी तक, मेटल फॉर्जिंग से माया मंडी तक और महिपालपुर में जलजमाव के कारण यातायात प्रभावित है.

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में दिल्ली पुलिस ने बताया कि डब्ल्यूएचओ भवन के पास जलजमाव के कारण रिंग रोड से भैरो मार्ग के लिए ट्रैफिक बंद है. आश्रम जाने के लिए डीएनडी और बारापुला का उपयोग करें. बता दें कि दिल्ली के क्षेत्रीय मौसम पूवार्नुमान केंद्र के आंकड़ों के अनुसार, बुधवार को पालम केन्द्र ने 56.8 मिमी बारिश दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें: उत्तर भारत में बदला मौसम, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *