News

डेविड वॉर्नर ने किया खुलासा- कोरोना काल में क्यों पोस्ट किए डांस वीडियो

कोविड-19 संकट के कारण क्रिकेट की गतिविधियां ठप हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रहे हैं. कोरोना काल में वॉर्नर परिवार लगातार मनोरंजक वीडियो पोस्ट करता रहा है. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने लोकप्रिय भारतीय गानों पर डांस कर ‘टिक टॉक’ पर भी खूब लोकप्रियता हासिल की है.

‘इंडिया टुडे इंस्पिरेशन’ के दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड में डेविड वॉर्नर ने कहा कि सोशल मीडिया पर स्विच करने की असली वजह लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना था, जब लोग कोविड-19 महामारी से निपटने की कोशिश में जुटे हैं.

33 साल के वॉर्नर ने कहा, ‘यह कुछ अलग सोचते हुए लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के बारे में था. टिक टॉक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से मैं और मेरा परिवार ऐसा करने में सक्षम रहा.’

शुरुआती टिक टॉक वीडियो में वॉर्नर अपनी पत्नी कैंडिस के साथ एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय गीत ‘बुट्टा बोम्मा’ पर डांस करते दिखे थे. यह गाना तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ से है, जिसमें अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े हैं. वॉर्नर के वीडियो को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला.

View this post on Instagram

It’s tiktok time #buttabomma get out of your comfort zone people lol @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि भारतीय डांस की नकल करना काफी चुनौतीपूर्ण है और इसके लिए बहुत कोशिश करने की जरूरत है. वॉर्नर ने कहा, ‘मैं आपको एक बात बताऊंगा- मुझे खुशी है कि मैं एक क्रिकेट खिलाड़ी हूं क्योंकि ये डांस मूव्स अविश्वसनीय रूप से तेज, कठिन और समय लेने वाले हैं.’

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *