News

‘गाड़ी के सामने नोट गिरा है’ कैश वैन ड्राइवर को लालच दे 72 लाख उड़ा ले गए बदमाश

  • फरीदाबाद में कैश वैन ड्राइवर से उड़ाए 72 लाख
  • बैंक से पैसा लेने आई थी कैश वैन
  • पुलिस ने शुरू की जांच, सीसीटीवी में सबूत

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बैंक ऑफ इंडिया के सामने खड़ी कैश वैन से 72 लाख उड़ाकर बदमाश फरार हो गए. ये मामला फरीदाबाद के एक नंबर इलाके का है. जहां बदमाशों ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम दिया. दरअसल बैंक ऑफ इंडिया के एक ब्रांच से नगदी लेने आए कैश वेन के ड्राइवर को बदमाशों ने कहा कि उसकी गाड़ी के सामने कई नोट गिरे हुए हैं. ड्राइवर का कहना है कि वो इन नोटों के लालच में आ गया और जैसे ही इन नोटों को उठाने नीचे उतरा बदमाश वैन से नोटों से भरा एक बक्शा फरार हो गए.

आपकी गाड़ी के सामने कैश है

फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि तीन से चार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर को कहा कि उसकी गाड़ी के सामने कुछ नोट गिरे हुए है. कैश वैन ड्राइवर का दावा है कि वह उनकी बातों में आ गया और रुपया लेने के लालच में गाड़ी से नीचे उतर गया. इस दौरान एकदम फिल्म अंदाज में बदमाश कैश वैन से नोटों से भरा एक बक्शा उठाकर फरार हो गए.

पढ़ें- निर्भया के दोषियों को फांसी देने की तैयारी, मंगलवार शाम तिहाड़ जेल पहुंचेगा जल्लाद

कुछ सेकेंड में पैसा लेकर हुआ फरार

थोड़ी ही देर बाद कैश कैश वैन ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से एक वैन गायब देखा तो उसके होश उड़ गए. वो कुछ समझ पाता इससे पहले ही बदमाश वहां से रफू चक्कर हो चुके थे. ड्राइवर ने बताया कि इस बक्शे में करीब 72 लाख रुपये थे.

नकदी लेने आया था कैश वैन ड्राइवर

पुलिस के मुताबिक कैश वैन स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कैश लेकर बैंक ऑफ इंडिया से नगदी संग्रह करने आया था. घटना की सूचना मिलने के बाद एसीपी क्राइम, एसीपी एनआईटी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई. मामले में छानबीन जारी है और सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *