News

क्रिकेट से दूर धोनी पहुंचे बाघ देखने, शेयर की ये तस्वीर

  • विश्व कप में हार के बाद से धोनी ब्रेक पर हैं
  • आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर बाघ की एक फोटो पोस्ट की. धोनी के मुताबिक यह शेर उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था. धोनी वैसे सोशल मीडिया पर काफी कम चीजें पोस्ट करते हैं, लेकिन जब करते हैं तो वो वायरल बड़ी आसानी से हो जाती है. इस बार भी यही हुआ. पोस्ट को लाखो लोगों ने पसंद किया.

धोनी ने पोस्ट के साथ लिखा, ‘जब आप खुद से बाघ की खोज करते हैं और वो आपको फोटो खींचने का समय देता है.’

View this post on Instagram

When u spot the tiger on ur own and he obliges u with just enough time to click a few pics.Visit to kanha was outstanding

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

गौरतलब है कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से तो संन्यास ले चुके हैं. लेकिन सीमित ओवरों के प्रारूप में इस 38 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है.

दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं. धोनी के मार्च के अंत में शुरू होने वाले आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है, जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे.

धोनी पिछले साल जुलाई 2019 से क्रिकेट से दूर हैं. वह अगले महीने शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *