News

कौन है वो शख्स, जिसके माउथ ऑर्गन बजाने के हुनर को अमिताभ ने कहा अद्भुत

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सिर्फ एक्टिव हैं ऐसा नहीं है. एक्टर अपने सोशल मीडिया पर नए टैलेंट्स को भी प्रोत्साहित करते रहते हैं. उन्होंने कई मौकों पर लोगों की बेहतरीन वीडियोज शेयर कर उनकी तारीफ की है. अब अमिताभ ने एक और वीडियो शेयर किया है जो इस समय वायरल हो गया है.

अमिताभ को पसंद आया ये टैलेंट

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक शख्स का माउथ ऑर्गन बजाने वाला वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो को देख अमिताभ इतने इंप्रेस हो गए थे कि उन्होंने यहां तक कह दिया था कि इससे पहले उन्होंने ऐसा कुछ नहीं सुना. वीडियो के साथ अमिताभ ने लिखा था- मैंने ऐसा पहले कभी नहीं सुना, अद्भुत, अद्भुत, अद्भुत !!. अब क्योंकि अमिताभ बच्चन ने ये वीडियो शेयर किया, इसलिए कम समय में ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया और लोगों ने भी उस शख्स की जमकर तारीफ की.

अब मालूम हो कि वीडियो में माउथ ऑर्गन बजाते इस शख्स का नाम शुभ्रनील सरकार है जो सिर्फ 17 वर्षीय है. वे पिछले कई सालों से माउथ ऑर्गन बजाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं. परिवार की मानें तो शुभ्रनील को उनका पहला बड़ा ब्रेक तब मिला जब उन्होंने डीडी बांग्ला के एक कार्यक्रम में माउथ ऑर्गन बजाया था. पिछले 12 वर्षों से माउथ ऑर्गन बजा रहा ये युवक अगस्त के महीने में एक कार्यक्रम के लिए अमेरिका भी जाने वाले थे. लेकिन परिवार ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से शुभ्रनील अब नहीं जा रहे हैं.

वैसे इस समय शुभ्रनील की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. वो कहते हैं- मैं अभिभूत हूं. श्री बच्चन जैसे महान कलाकार ने मेरे वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट किया है. मैंने श्री बच्चन को ट्विटर पर आभार प्रकट करते हुए अपना आर्शीवाद देने को कहा है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मेरी एक तमन्ना है कि एक बार उनसे मिलने मुंबई जाऊं. म्यूजिक डायरेक्टर बनना मेरा सपना है. मैंने मलयालम सिनेमा में बैक ग्राउंड म्यूजिक दिया है. मैंने शोले फिल्म 10 से 12 बार देखी है.

सुशांत राजपूत केस: अमित शाह से की थी CBI जांच की मांग, खुद ही फंस गईं रिया चक्रवर्ती!

सुशांत के भाई ने रिया को लेकर कहा- नहीं सोचा था बात यहां तक पहुंच जाएगी.

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले भी एक लड़की का गाना गाते हुए वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था. उसकी वजह से वो लड़की रातों-रात स्टार बन गई थीं और उसकी आवाज का जादू सभी के सिर चढ़कर बोला था.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *