News

‘कोरोना पर ड्रामा?’, कोरोना का मजाक उड़ाते प्रिंस विलियम का वीडियो वायरल

  • ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस में पॉजिटिव
  • बेटे प्रिंस विलियम का वीडियो ट्विटर पर वायरल
  • वीडियो में उड़ा रहे कोरोना वायरस का मज़ाक

चीन से निकलकर दुनियाभर में कहर बरपाने वाले कोरोना वायरस ने किसी को नहीं छोड़ा. कोई आम व्यक्ति हो या फिर खास हर किसी को इस वायरस से खतरा है. ब्रिटेन के शाही परिवार के उत्तराधिकारी प्रिंस चार्ल्स भी इस कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और वो टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बीच अब उनके बेटे प्रिंस विलियम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कोरोना वायरस का मज़ाक उड़ा रहे हैं.

प्रिंस चार्ल्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो की चर्चा है. वीडियो में प्रिंस विलियम कुछ लोगों को कोरोना के मसले पर बात कर रहे हैं और इसका मज़ाक उड़ा रहे हैं. वीडियो में प्रिंस विलियम कहते हैं, ‘…मुझे पता है हर कोई कह रहा है…मुझे कोरोना वायरस है.. मैं मर रहा हूं. लेकिन सच है तुम्हें बस कुछ खांसी ही है.’

आगे वीडियो में प्रिंस विलियम कहते हैं, ‘कोरोना वायरस को लेकर ये सब ड्रामे जैसा लगता है, क्या तुम्हें नहीं लगता कि ये मीडिया द्वारा हाइप किया गया है.’ इसके बाद मज़ाक में प्रिंस विलियम कहते हैं कि ड्यूक और डचेस कोरोना वायरस को बढ़ा रहे हैं…सॉरी मतलब हम इसपर नज़र रख रहे हैं’. प्रिंस विलियम का ये वीडियो 3 मार्च 2020 डबलिन का है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गौरतलब है कि बुधवार को ही ब्रिटेन के रॉयल पैलेस की ओर से पुष्टि की गई है कि प्रिंस चार्ल्स को कोरोना वायरस पॉजिटिव है. इसके बाद उनकी पत्नी कैमिला को भी क्वारनटीन में रखा गया है, जबकि घर का सैनिटाइज़ेशन किया जा रहा है.

ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही प्रिंस चार्ल्स ने मोनैको के प्रिंस ऐल्बर्ट से मुलाकात की थी, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ब्रिटेन में अब तक कोरोना वायरस 400 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है. जबकि 8,000 से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *