News

कोरोना: घर बैठ जूते साफ कर रहीं देबीना, कलेक्शन देख रह जाएंगे दंग

कोरोना वायरस ने हर भेदभाव को खत्म कर दिया है. अब चाहे कोई बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार हो या हो टीवी पर काम करने वाला कोई कलाकार, हर कोई अपने आप को इस खतरनाक वायरस से बचाने की कवायत में लगा हुआ है. कई कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने खुद को क्वारनटीन में रखा हुआ है. रामायण फेम एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने खुद को क्वारनटीन कर रखा है. वो अपना टाइम स्पेंड करने के लिए मस्ती तो नहीं कर रही हैं लेकिन अपने जरूरत के कामों को जरूर खत्म करती दिख रही हैं.

देबीना ने की जूतों की सफाई

देबीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में देबीना अपने शूज साफ करती दिख रही हैं. उन्होंने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- मैंने खुद को ही क्वारटीन कर रखा है.मेरे पास कई सारे काम हैं. मैंने अपने जूते तो साफ कर लिए हैं. आप लोग क्या कर रहे हैं?

View this post on Instagram

Self quarantined. And I have so much to do. I organised , cleansed my shoes Mission 1 accomplished. 👍🏼 . What are you doing??

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

अब देबीना की यी पोस्ट काफी मजेदार है क्योंकि कहने को तो वो जूते साफ कर रही हैं लेकिन फैंस की नजर हैं उनके लाजवाब शू कलेक्शन पर जिसे देख कोई भी हैरान रह जाएगा. दरअसल देबीना बर्नजी के पास जूतों और सैंडल का बेहतरीन कलेक्शन है. उनके पास कई सारी वैराइटी देखने को मिल रही है. वो फोटो में इन्हें साफ जरूर कर रही हैं लेकिन फैंस तो उनके कलेक्शन को देखकर ही फिदा हो गए हैं.

कोरोना: घर में कैद हुईं जाह्नवी और खुशी ने ऐसे की मस्ती, वीडियो हो रहा वायरल

बिजनसमैन संदीप संग थी करिश्मा की शादी की चर्चा, इस वजह से टूटा रिश्ता!

जूतों का लाजवाब कलेक्शन

देबीना की इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं. कोई तो उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उन से जूतों को किसी जूरूरतमंद को देने की बात कह रहा है. वैसे बता दें, देबीना के अलावा और भी कई ऐसे कलाकार हैं जो घर में क्वारनटीन जरूर हैं लेकिन वो अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो देबीना ने लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है. विश के बाद वो पॉपुलर सीरियल अलादीन में नजर आ रही हैं. बता दें कि देबीना ने एक्टर गुरमीत चौधरी से शादी की थी. दोनों ने साथ में सीरियल रामायण में काम किया था जिसमें एक तरफ गुरमीत श्रीराम के किरदार में थे तो वहीं देबीना सीता बनी थीं.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *