News

कोरोना काल में कैसे होगा कपल के बीच रोमांस, अपारशक्ति ने बताया

कोरोना काल में कैसे होगा प्यार का इजहार? क्या सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में कोई किसी से प्यार कर पाएगा? अब जो सवाल लोगों के मन है, वहीं सवाल बॉलीवुड के दिमाग भी लंबे समय से चल रहा है. इस बीच एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपनी नई फिल्म के एक सीन के जरिए बता दिया है कि कोरोना काल में क्या-क्या बदलने जा रहा है.

अपारशक्ति ने बताया कोरोना के बीच कैसे होगा प्यार

अपारशक्ति खुराना की नई फिल्म हेलमेट रिलीज होने वाली है. फिल्म में प्रनुतन बहल को उनके अपोजिट कास्ट किया गया है. अब कहने को फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी कर ली गई थी. लेकिन अब कोरोना के बीच अपारशक्ति ने बताया है कि रोमांटिक सीन्स कैसे दिख सकते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर की है. फोटो में अपारशक्ति और प्रनुतन रोमांस कर रहे हैं. अब यही पर ट्विस्ट देखने को मिलता है. अपारशक्ति ने एक और फोटो शेयर की है, बस फर्क ये है कि उस फोटो में अपारशक्ति और प्रनुतन ने फेस शील्ड पहन रखी है.

View this post on Instagram

Achha hua this scene for #HelmetTheMovie was shot in the pre-pandemic period! Nahi toh in today’s times, we’d need ‘protection’ for shooting such scenes… Hello! Protection matlab mask… aap log bhi kya sochne lag gaye !🤦🏻‍♂️ Sabhi #helmet same nahi hote. @pranutan @nowitsabhi @ashishsverma @sonypicsprodns @thedinomorea @satramramani @rohanshankar06

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

इस फनी फोटो को शेयर करते हुए अपारशक्ति लिखते हैं- अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया. अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती. बता दूं कि प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है. आप लोग भी क्या-क्या सोचने लगते हैं. अब इस समय अपारशक्ति की ये क्रिएटिविटी सभी को हंसने पर मजबूर कर रही है. हर कोई इस सोच में पड़ गया है कि क्या असल में अब रोमांटिक सीन्स इसी अंदाज में शूट होंगे.

क्या बॉलीवुड में सभी आउटसाइडर्स के साथ होता बुरा बर्ताव? फरहान अख्तर ने बताया सच

शो भाखरवड़ी की शूटिंग शुरू, जुगाड़ से हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

हेलमेट को लेकर बना हुआ है बज

बता दें कि फिल्म हेलमेट का निर्देशन Satram Ramani कर रहे हैं. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर फिल्म का एक फनी प्रोमो भी रिलीज किया गया था. उस प्रोमो के बाद से फिल्म को लेकर अच्छा बज देखने को मिल रहा है. हर कोई एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *