News

ऐश्वर्या के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, कही ये बात

कोरोना वायरस के चलते जहां बॉलीवुड स्टार्स फ्री टाइम बिता रहे हैं और लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं वही हॉलीवुड में कई स्टार्स इस वायरस से ग्रस्त हो गए हैं और वे इस बारे में फैंस को अपडेट्स दे रहे हैं. एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा ने भी सोशल मीडिया पर बताया है कि वे कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं.

वे साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस में ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई थी. इसके अलावा वे मशहूर शो गेम ऑफ थ्रोन्स में भी काम कर चुकी हैं. वे फिलहाल द सीगुल एट द प्लेहाउस नाम के शो में काम कर रही हैं. इस शो में उनके साथ गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार एमिलिया क्लार्क भी काम कर रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Indira Varma (@varma_indira) on

इंदिरा ने कैप्शन में लिखा, बेहद दुखी हूं कि हमारा शो और दुनिया भर के शोज और फिल्में कोरोना वायरस के चलते प्रभावित हुए हैं. उम्मीद करते हैं कि हम जल्द वापस लौटेंगे और उम्मीद करते हैं कि सरकार और आप लोग हमें सपोर्ट करते रहेंगे. मैं कोरोना के चलते बेड में हूं और ये बिल्कुल अच्छा नहीं है. आप सभी सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें और अपने आसपास लोगों का ख्याल रखें.

View this post on Instagram

So sad our and so many other shows around the world have gone dark affected by the Covid-19 pandemic. We hope to be back soon and urge you all (and the govt) to support us when we do. Phoenix/ Seagull rising from the ashes. I’m in bed with it and it’s not nice. Stay safe and healthy and be kind to your fellow people.❤️💜❤️

A post shared by Indira (@indypindy9) on

अब तक ये सितारे हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

इंदिरा के अलावा मशहूर हॉलीवुड शो गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जू ने भी बताया था कि वे कोरोना से संक्रमित है. क्रिस्टोफर ने गेम ऑफ थ्रोंस में टॉरमंड का किरदार निभाया था. टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन, ब्रिटिश एक्टर इद्रिस एल्बा, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ऑल्गा और लुसियन ग्रेनेज जैसे स्टार्स ने कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की सूचना सोशल मीडिया के सहारे दी थी. सभी सितारे एकांत में समय बिता रहे हैं वही इसके बॉलीवुड के कुछ सितारे हाथ धोने की सही तकनीक शेयर कर रहे हैं और इस वायरस के खिलाफ जागरुकता फैला रहे हैं.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *