News

उर्वशी ने किससे की आई लव यू बोलने की जिद? ट्रोलर्स बोले- सस्ता नशा किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों वे अपनी एक फोटो की वजह से चर्चा में थीं जो फिल्म भूल भुलैया के मंजुलिका कैरेक्टर की याद दिला रही थी. एक्ट्रेस ने खुद अपनी इस फोटो को साझा किया था. अब उर्वशी का एक मजेदार वीडियो लाइमलाइट में है. इस वीडियो में उर्वशी किसी से आई लव यू कहने की डिमांड कर रही हैं.

दरअसल, उर्वशी ने दिल्ली की लड़क‍ियों की मिमिक्री की है. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘इस वैलेंटाइन वीक दिल्ली की लड़क‍ियां कुछ ऐसी होंगी- आप बोलो आई लव यू, बस एक बार बोल दो.’. वीडियो में उर्वशी जिद करते हुए बार बार आई लव यू कहने को कह रही हैं.

View this post on Instagram

This Valentine Week Delhi girls be like: Aap bolo I LOVE YOU bas ek baar bol do 🤣😂 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Valentineweek #Delhigirls

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

उर्वशी रौतेला के इस फनी वीडियो को अब तक 11 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है. फैंस उनकी वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो उन्हें नशा करने के लिए ट्रोल भी कर दिया है. जबकि कुछ लोगों ने उनकी तुलना राखी सावंत से की है.

बच्चे ने बुलाया भाभी, सुनकर भड़कीं सारा मगर मुस्कुराते नजर आए कार्त‍िक, देखें वीडियो

वेकेशन से लौटे दीपिका-रणवीर, क्या वैलेंटाइन डे पर है स्पेशल प्लान?

एक ट्रोलर ने लिखा- क्या फूंका है बहन? एक ट्रोलर ने लिखा- लगता है बॉलीवुड को दूसरी राखी सावंत मिलने वाली है. वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा- सूखा गांजा. एक ट्रोलर ने लिखा- सस्ता गांजा. एक ट्रोलर ने लिखा- ओवर एक्ट‍िंग के 50 रुपये काट लूं क्या? एक और ट्रोलर ने लिखा- तुम भी राखी सावंत बनने की राह पर निकल पड़ी हो. हम एक और राखी सावंत को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

वर्क फ्रंट पर उर्वशी रौतेला पिछली बार पागलपंती में नजर आई थीं. इस फिल्म में पुल्क‍ित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा थीं.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *